बुधवार, 6 फ़रवरी 2019

बीएसएनएल के दो नए प्लान्स पर अब मिलेगा ज्यादा डेटा। Extra Data on BSNL Postpaid plan.

          टेलकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने ग्राहकों के लिए अपने दो पोस्टपेड प्लान को रिवाइन कर दिया है। बीएसएनएल ने बाकी टेलीकॉम कंपनियों को टक्कर देने के लिए अपने ₹525 और ₹725 के प्लान में संशोधन किया है। आगे हम आपको बताते है कि बीएसएनएल इन दोनों प्लान्स में अपने ग्राहकों को कौन - कौन सी सेवाएं मुहैया कराएगी।


₹525 प्लान
          पहले बीएसएनएल का यह पोस्टपेड प्लान 15 जीबी डेटा के साथ आता था लेकिन अब बीएसएनएल अपने ₹525 वाले पोस्टपेड प्लान के अन्तर्गत अब 40 जीबी डेटा और साथ ही फेयर यूसेज पॉलिसी लिमिट के बिना अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 एसएमएस  प्रतिदिन और साथ ही एक साल का Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

₹725 प्लान
अब बात करते है बीएसएनएल के ₹725 वाले प्लान की। बीएसएनएल अपने ₹725 वाले पोस्टपेड प्लान के अन्तर्गत अब 50 जीबी डेटा और साथ ही फेयर यूसेज पॉलिसी लिमिट के बिना अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 एसएमएस  प्रतिदिन और साथ ही एक साल का Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। बीएसएनएल के इन दोनों   प्लान्स में सिर्फ डेटा को छोड़कर बाकी सारी सेवाएं एक समान है। अब आप अपनी जरूरत के अनुसार अपना बीएसएनएल का पोस्टपेड प्लान चुन सकते है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Thank You for comment.