बुधवार, 28 फ़रवरी 2018

जानिए ₹10,000/- तक के सबसे अच्छे स्मार्टफोन्स के बारे में। Best smartphones under Rs.10,000.

          हैलो दोस्तो मैं हूँ शुभम, स्वागत है आपका मेरे ब्लॉग में। आज मै आपको बताने वाला हूं ₹10,000 तक के सबसे अच्छे स्मार्टफोन्स के बारे में। तो चलिए शुरू करतें है आज का ब्लॉग।

1. शाओमी रेडमी नोट 5
          इस लिस्ट में सबसे पहला स्मार्टफोन है शाओमी रेडमी नोट 5. दोस्तो यह शाओमी का सबसे लेटेस्ट स्मार्टफोन है। दोस्तो इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात है इसकी 18:9 आस्पेक्ट रेशियो की फुल एचडी डिस्प्ले और 4,000 एमएएच की दमदार बैटरी। इसके 3 जीबी वेरिएंट की कीमत है ₹9,999/-.

2. 10orD
          इस लिस्ट मे दूसरा स्मार्टफोन है 10orD. यह भी इस प्राइज रेंज मे एक बहुत ही अच्छा ऑप्शन है। यदि आप चाहते है स्टॉक एंड्रॉयड का एक्सपीरियंस तो आप इस स्मार्टफोन को चुन सकते हैं। यदि बात करे इसकी कीमत की तो यह आपको मिलेगा सिर्फ ₹4,999/- में। दोस्तों यदि आप कम कीमत में स्टॉक एंड्रॉयड का एक्सपीरियंस चाहतें है तो यह स्मार्टफोन आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

3. मोटो जी 5 प्लस
          इस लिस्ट में अगला स्मार्टफोन है मोटोरोला का मोटो जी 5 प्लस। यदि आप चाहते है स्टॉक एंड्रॉयड के साथ एक विश्वशनीय ब्रांड तो मोटोरोला का यह स्मार्टफोन आपके लिए एक अच्छी चॉइस बन सकता है। इसमें आपको मिलेगा एक दमदार हार्डवेयर और साथ ही स्टॉक एंड्रॉयड का एक्सपीरियंस। इसकी कीमत 10,000 से थोड़ी ज्यादा है यह आपको मिलेगा ₹10,999/- में लेकिन इसके स्पेसिफिकेशंस को देखें तो इस कीमत के साथ यह स्मार्टफोन लेनें में कोई नुकसान नहीं है।

4. शाओमी रेडमी वाई 1
          दोस्तों अब बात करते है इस लिस्ट के अगले स्मार्टफोन के बारे में। दोस्तों अगला स्मार्टफोन है शाओमी रेडमी वाई 1. दोस्तों यदि आप है सेल्फी के शाैकीन तो यह स्मार्टफोन आपके लिए है, जी हां दोस्तों इस स्मार्टफोन में आपको मिलता है 16 एमपी का फ्रंट कैमरा जिसकी क्वालिटी काफी अच्छी है। तो यदि आप है सेल्फी शाैकीन तो आप इस स्मार्टफोन को ट्राई कर सकते है। इसकी कीमत है ₹8,999/-.

5. मोटो ई 4 प्लस
          दोस्तों मोटोरोला का मोटो ई 4 प्लस बनता है इस लिस्ट का अगला स्मार्टफोन। दोस्तों इस स्मार्टफोन की खास बात है इसकी 5,000 एमएएच की दमदार बैटरी और साथ ही स्टॉक एंड्रॉयड का एक्सपीरियंस। तो यदि आप चाहते है एक दमदार बैटरी लाइफ दमदार हार्डवेयर के साथ तो यह स्मार्टफोन आपकी चॉइस बन सकता है। यह स्मार्टफोन आपको मिलेगा ₹9,499/- में।

6. शाओमी रेडमी 5 ए
          दोस्तों इस लिस्ट का आखिरी स्मार्टफोन है शाओमी रेडमी 5 ए। दोस्तों यह स्मार्टफोन अब तक का सबसे किफायती स्मार्टफोन है क्योंकि यह आपको मिलता है सिर्फ ₹4,999/- में। लेकिन इसमें आपको फिंगरप्रिंट सेंसर बस नहीं मिलेगा। लेकिन इतनी काम कीमत में यह स्मार्टफोन आपके बहुत कुछ दे रहा है।
       

          तो दोस्तों ये थे कुछ बेस्ट स्मार्टफोन्स जो आपको ₹10,000/- तक की कीमत के अंदर मिल जायेगे। उम्मीद करता हूँ कि आपको मेरा ब्लॉग पसंद आया होगा। मेरा पूरा ब्लॉग पढ़ने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Thank You for comment.